head

Total Pageviews

Ad2

Wednesday 23 September 2015

दिल्ली में रह रहे हो तुम, तो ये 4 जगह देर रात झूमो सकते हो तुम!

दिल्ली मे रहते हुए मुझे करीब-करीब 3 साल हो गए पर इन चार जगह के बारे बहुत सुना है पर कभी जाने का मौका नहीं मिला। काफी दोस्तों से सुना है अरे! यहा गए हो वहा गए हो? पर  रात में सुना है दिल्ली सुरक्षित नहीं है? ये सारे सवाल अपने दिमाग से निकाल फेकिए और अब जब भी मौका मिले तो दिल्ली की ये कुछ खास जगह है जहा आप देर रात को भी एंजॉय कर सकते है।

मुझे भी ये सारी बातें सिर्फ सुनने को मिली थी और जब पता किया तो वाकई मजेदार है। 


1.   मुरथल
सुना है यहा रोज़ रात को लोग घूमने के बहाने खाना खाने आते है और साथ ही बताते है की यहा के पराठे बहुत लज़ीज़ होते है और एक दम ढाबे वाली अनुभूति मिलती है जिसका आनंद लेने दिल्ली वासी कभी भी प्लान कर सकते है जो NH1 हरयाणा की तरफ पड़ेगा।

image  source- the hindu



2.   इंडिया गेट
रात को घूमने का शौकीन तो बहुत हू पर अगर आपके पास गाड़ी न हो तो आप रात मे तफरी कैसे करेंगे। ऐसा माना जाता है रात को दिल्ली मे हैंग आउट की सबसे अच्छी जगह दिल्ली गेट है यहा ज्यादातर यंगस्टर बहुत मिल जायेंगे।
image source- https://anmolksharma.wordpress.com



3.   पंडारा रोड
जैसा की आपने विनोद दुआ को एनडीटीवी के प्रोग्राम जायका इंडिया का मे लज़ीज़ खाने का मज़े लेता देखा है वैसे ही मैंने इस रोड के बारे मे सुना है पर कभी गया नहीं। अगला टारगेट अब यही रोड है जो की वसंत कुंज के पास है और खास बात यहाँ की ये है की आप देर रात यहा लज़ीज़ खाने का मज़ा भी ले सकते है।

Image source- http://www.liveindia.com/


4.   जेएनयू (JNU)
मेरा एक दोस्त है वो हमेशा जेएनयू के खाने की तारीफ करता है और मैंने हमेशा ये सुना है यहा पढ़ाई और लंबे लैक्चर के लिए फ़ेमस है, पारा यहा कुछ कैंटीन मौजूद है जो आपको 24 घंटे चालू मिलेगी और आप देर रात कभी भी आकार भर पेट खाना खा सकते है। तो दोस्त कब ले चल रहे हो तारीफ तो बहुत सुनादी! ;)
image source- https://lbb.in



1 comment:

  1. Thanks for sharing, Devendra. Except for Murthala I've been to other places. All nice places. Btw, for security reasons people at India Gate are pushed away after 12:00 by police, except on some special occasions.

    ReplyDelete