head

Total Pageviews

Ad2

Thursday 10 April 2014

स्टंटवादी पार्टी !


अगर आपको याद हो तो जया बच्चन जी  17 दिसम्बर 2012 को निरभया पर हुए बलात्कार पर संसद मे   रो पड़ी थी  ये समाजवादी पार्टी की सांसद है अगर उनके वह आँसू असली थे तो आज ही इस  पार्टी को छोड़ दे |


  समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह ने चुनावी मौसम में बलात्कार पर अजीब बयान देकर विवाद पैदा कर दिया है। मुरादाबाद की रैली में आज मुलायम ने रेप पर फांसी की सजा का विरोध किया। मुलायम ने कहा कि क्या रेप करने की सजा फांसी होगी?
मुलायम ने कहा कि "लड़कों से गलती हो जाती है। मेरी सरकार आएगी तो ऐसे कानून को बदलेगी। मुलायम सिंह यादव ने वादा किया कि वह सत्ता में आए तो ऐसा कानून हटाएंगे जो बलात्कारियों को फांसी की सजा देता है। उन्होंने कहा कि रेप में फांसी की सजा सही नहीं है। हम ऐसा कानून बनाएंगे जो बलात्कारियों को भी सजा दे और झूठी शिकायत करने वालों को भी।"


 ये पार्टी वाले दिमाग से पैदल तो नहीं हो गए हैकल आज़म खान ने भारतीय सेना को बाटने का काम किया था आज ये "महान" (कहना उचित नहीं होगा )  नेता फिजूल का बयान देकर चुनाव जीतना चाहता हैं !  अरे ऐसा व्यक्ति  प्रधानमंत्री अगर बन गया  तो देश मे हर रोज़ बलात्कार , हत्या , छेड़-छाड़ जैसी वारदाते होती रहेंगी समाजवादी पार्टी मुझे नहीं लगता कहीं से भी समाज के हित मे काम करती नज़र आती है ! मुजजफ्फर  नगर दंगो मे आज भी पीड़ित परेशान है उनकी तरफ किसी की नज़र नहीं जाती वोट बैंक की राजनीति के लिए कितना अपना स्तर गिराओगे ? सुधार जाओ नहीं तो जनता माफ नहीं करेगी !  

No comments:

Post a Comment